TATA IPL 2023: CSK vs LSG पिच रिपोर्ट, ड्रीम 11 टीम, प्लेइंग टीम, मौसम

csk vs lsg dream11 prediction today match: आईपीएल 2023 का 6वां मुकाबला सोमवार को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स(CSK vs LSG) के बीच भिड़ंत होगी. चेन्नई को सीजन के उद्धाटन मुकाबले में गुजरात के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं लखनऊ की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 50 रन के बड़े अंतर से विजयी हुई थी.

चेन्नई का होगा होम ग्राउंड

लखनऊ और चेन्नई(LSG vs CHE) की टीमों के बीच की भिड़ंत रोचक होने जा रही है. जहां चेन्नई की टीम घर पर खेलेगी वहीं लखनऊ के लिए यह अवे मैच होगा. लखनऊ की टीम पहली बार चेन्नई में खेल रही है. चेन्नई का अपने घर पर दबदबा रहा है. यहां खेले तकरीबन 70 प्रतिशत मैच में चेन्नई की टीम विजयी हुई है. स्पिनर्स के दबदबे वाले इस मैदान में चेन्नई को पटखनी देना और सही प्लेइंग-11 का चुनाव करना लखनऊ के लिए आसान नहीं होगा. वहीं सीएसके की टीम अपने घर पर मजबूत पहलुओं और परिस्थितियों का फायदा उठाने के इरादे से मैदान में उतरेगी.

चेन्नई vs लखनऊ का मैच (CSK vs LSG Match Details Hindi)

Chennai Super Kings vs Lucknow Super Giants, 6th Match, IPL 2023

Venue: MA Chidambaram Stadium, Chennai

Date & Time: Monday, April 3, 7:30 PM IST

Telecast & Streaming Details: Star Sports Network and JioCinema

आईपीएल में आज का मौसम कैसा रहेगा(CSK vs LSG Today Match Weather Report in Hindi)

लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स का यह मुकाबला उनके होम ग्राउंड एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं मुकाबले से पहले मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार  3 अप्रैल को चेन्नई में मौसम सामान्य रहेगा. दिन में तापमान 33 डीग्री और रात में 28 डीग्री रहने की संभावना है. आसमान साफ रहेगा. फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी यह है कि मैच के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है. ऐसे में फैंस को रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा.

मौसम विभाग ने किया सबको अलर्ट, भारत नहीं तैयार

RCB के खिलाप इस खिलाडी ने मुंबई की बचाई लाज

आज के मैच का पिच रिपोर्ट (Chennai vs Lucknow Today match Pitch report hindi)

CHE vs LSG : चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच खेले जाने वाला यह मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में होगा. चेन्नई सुपर किंग्स का यह होम ग्राउंड है. वहीं यहां कि पिच की बात करें तो इस मैदान की पिच काफी स्लो है ऐसे में स्पिनर्स का पलड़ा यहां भारी नजर आएगा. सीएसके के खेमे में एक से बढ़कर एक स्पिनर भी मौजूद हैं. ऐसे में उनके होम ग्राउंड पर उन्हें हराना बहुत मुश्किल होगा.

CSK vs LSG के बीच संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जिएंट्स के आज के मुकाबले का संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ इस तरह से होगा.

Chennai Super Kings 

Devon Conway, Ruturaj Gaikwad, Ben Stokes, Ambati Rayudu, Moeen Ali, Ravindra Jadeja, Shivam Dube, MS Dhoni (c & wk), Mitchell Santner, Deepak Chahar, Rajvardhan Hangargekar

Lucknow Super Giants

KL Rahul (c), Manan Vohra, Marcus Stoinis, Deepak Hooda, Nicholas Pooran (wk), Krunal Pandya, Ayush Badoni, Avesh Khan, Mark Wood, Ravi Bishnoi, Daniel Sams

चेन्नई और लखनऊ का ड्रीम 11 टीम (LSG vs CSK Today Match Fantasy team)

विकेटकीपर: MS Dhoni, Nicholas Pooran (VC)

बैटर: Ruturaj Gaikwad (C), KL Rahul

आलराउंडर: Moeen Ali, Ben Stokes, Marcus Stoinis, Ravindra Jadeja.

बालर: Avesh Khan, Mark Wood, Rajvardhan Hangargekar.

LSG vs CSK आज का मैच कौन जीतेगा(CHE vs LSG Match in Hindi)

CSK vs LSG kon jitega : दोनों ही टीमो के Head To Head मुकाबले की बात करें तो अब दोनों के बीक एक ही मुकाबला खेला गया है, जिसमे लखनऊ सुपर जाइंट्स ने जीत अपने नाम किया था . इस तरह से LSG के पास एक एडवांटेज है क्यूंकि उसने पहले भी CSK को हराया है .

वही अगर हम इन दोनों के पिछले मुकाबले की बात करें तो CSK अपना पहला मुकाबला Gujrat Titans से हार गई थी, लेकिन वही अगर LSG की बात करे तो इन्हों ने अपना पहला मुकाबला Delhi Capitals से जीत लिया था.

हालाँकि दोनों ही टीमो ने अपनी शुरुवात जबरदस्त की है, इसलिए ये कह पाना मुश्किल होगा की CSK vs LSG आज का मैच कौन जीतेगा. क्यूंकि दोनों ही टीमो के बीच एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है.

Leave a Comment