जब दबाव में होते धोनी तो इस खिलाडी को करते है याद

TATA IPL 2023, महेंद्रसिंह धोनी: चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल में अपनी जीत का खाता खोल लिया है. टीम ने सोमवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स को 12 रनों से शिकस्त दी. इस मैच में एक आनोखी चीज देखने को मिली. जिसको लेकर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने एक बड़ा बयान दिया.

एबी डिविलियर्स ने बताया इस खिलाडी को करते है याद धोनी

जब चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स(TATA IPL) के बीच मुकाबला खेला जा रहा था. तब लखनऊ की टीम 217 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा कर रही थी. टीम की ओर से काइल मेयर्स और के एल राहुल ने बड़ी ही शानदार शुरूआत की. दोनों ने शुरुआत से ही ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की. इस दौरान जब चेन्नई को विकेट नही मिल रहे थे तब धोनी ने मोईन अली को गेंद थमा दी. उन्होंने टीम को विकेट लेकर दिए.

टाटा आईपीएल के अनुखे सफ़र यहाँ करे

जिनकी तारीफ करते हुए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने जियो सिनेमा से बात करते हुए कहा,

‘दबाव में धोनी के लिए विकेट चटकाने के लिए हमेशा से पहली च्वॉइस मोईन अली होते हैं। मुझे लगा था कि उन्हें थोड़ा पहले गेंद थमाई जानी चाहिए थी, लेकिन मास्टर और गुरु एमएस को हमेशा ज्यादा बेहतर चीजें पता होती हैं.’

सुरेश रैना ने भी की तारीफ

मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले मोईन अली की तारीफ की और सुरेश रैना ने कहा, ‘जब भी वह गेंदबाजी करता है, वह गेंद का बटस से दूर रखता है और माही भाई को ये बात पता है कि केएल राहुल भारत के और आईपीएल के अहम खिलाड़ी हैं. जो आईपीएल में पहले भी 600+ रन बना चुका है.’

वही आपको बता दें कि इस मैच में मोईन अली ने बड़ी ही शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने चार ओवर की गेंदबाजी कर 4 विकेट हासिल किए. उनके यह चार विकेट कारण चेन्नई को एक रोमांचक जीत मिली। जिसके कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला.

Leave a Comment